HindiJharkhand NewsNewsPolitics

भाजपाइयों के ऊर्जा श्रोत हैं मोदी , झारखंड की 14 सीटों पर होगी जीत: लक्ष्मीकांत

रामगढ़ और बड़कागांव विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ हुई अहम बैठक

रामगढ़, 14 अप्रैल । हजारीबाग लोकसभा सीट पर विजय प्राप्त करने के लिए भाजपा पहले से ही आश्वस्त है। यहां के कार्यकर्ताओं को बस हनुमान जी की तरह उनकी ताकत याद दिलानी है। इनके ऊर्जा का स्रोत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं। उनके द्वारा किए गए कार्यों से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को ताकत मिलती है। यह बातें रविवार को रामगढ़ में भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कही। वे रामगढ़ और बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने रामगढ़ शहर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता एक वानर सेवा के रूप में काम करती है। उनके अंदर राष्ट्रभक्ति कूट-कूट कर भरी हुई है। यही वजह है कि हम सिर्फ हजारीबाग लोकसभा सीट ही नहीं बल्कि झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे।

हताश और निराश विपक्ष हार की कगार पर

भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कहा कि झारखंड में विपक्ष हताश और निराशा है। यह सिर्फ बौखला कर ईडी और सीबीआई की बात रखता है। जबकि हकीकत यह है कि जिन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ शिकायत मिली, ईडी ने उन्हें सलाखों के पीछे भेजा। जिन लोगों को भी न्यायालय के समक्ष पेश किया गया उन्हें 12 दिनों की ईडी की डिमांड पर भेजा गया। समय अवधि खत्म होने के बाद उन सभी भ्रष्टाचारियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। ऐसा कोई भी नहीं जिसे न्यायालय ने पहले ही दिन खड़े-खड़े जमानत दे दी हो। इसका मतलब साफ है कि ईडी ने जितने मामलों की जांच की है वह प्रथम दृश्य सत्य हैं।

हर चौखट से मिलेगा जीत का आशीर्वाद

लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कहा कि भाजपा का एजेंडा साफ है। जनमानस का विकास और भारत माता का अर्चन।इसी उद्देश्य के साथ भाजपा ने विकास की नई लकीर खींची है। अगर झारखंड की बात करें तो यहां की सरकारों ने जितने गलत काम किए हैं वह भी उजागर हो चुके हैं । उनके गलत कामों का प्रचार हम कर रहे हैं तो हम पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। जनता इन सारी बातों को जानती है। सिर्फ हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि झारखंड के हर चौखट से भाजपा को जीत का आशीर्वाद मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *