Bihar NewsHindiNewsPolitics

बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ी, नीतीश से मिलने के बाद मांझी से मिले सम्राट चौधरी

पटना । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर घटक दलों में सीट बंटवारे तथा नीतीश कुमार मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है।

गुरुवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने पहले मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की और उसके बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

कहा जा रहा है कि जीतनराम मांझी मंत्रिमंडल में एक और स्थान चाह रहे हैं, जिसे लेकर उन्होंने पहले अपनी बात भी रखी है।

माना जा रहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष इसी मामले को लेकर मांझी से मिलने पहुंचे। मांझी से मिलने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 40 सीट जीतने के लिए रूपरेखा बनाई जा रही है, उसी की तैयारी की जा रही है।

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह विशेष अधिकार है, उनको तय करना है। मांझी की नाराजगी को लेकर उन्होंने कहा कि उनका हमेशा ही सहयोग मिलता रहा है और यह काफी है।

उल्लेखनीय है कि नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *