HindiJharkhand NewsNews

रांची: एक्स्ट्रीम बार में डीजे चलाने वाले कर्मी की गोली मारकर हत्या

रांची। चुटिया थाना क्षेत्र के रेडिशन ब्लू होटल के सामने एक्स्ट्रीम बार में रविवार रात करीब एक बजे घुसकर कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर चुटिया थाना की पुलिस पहुंची और घायल युवक को रिम्स ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि रविवार रात चार युवक शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो गया। विवाद के बाद झड़प भी हुई लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया। लेकिन कुछ देर बाद बार में शराब पी रहे युवक वापस आये, उस वक्त बार बंद था, डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल रहे थे। उसी वक्त उन पर हमला हुआ। एक युवक ने अपनी कमर से पिस्तौल निकाली और संदीप के सीने पर तान दी और गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने बार के अंदर घुसकर कई राउंड फायरिंग की और फिर मौके से फरार हो गए।

सोमवार की सुबह रांची सिटी डीएसपी वी रमन, चुटिया थाने की पुलिस के साथ एक्सट्रीम बार पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल कर रहे है। बार के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है, फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। उसी आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है। चुटिया थानेदार उमाशंकर ने बताया कि फायरिंग में शामिल अपराधियों की तलाश की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने फायरिंग और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है, ताकि अपराधियों को जल्द पकड़ा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *