HindiJharkhand NewsNewsPolitics

रामगढ़ में सड़क हादसा, रांची के तीन लोगों की मौत

रामगढ़, 17 अगस्त । जिले के बासल थाना क्षेत्र के गेगदा के निकट पतरातू-रामगढ़ फोरलेन पर सड़क हादसे में रांची के तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी थी। इससे चालक सहित तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

रांची के धुर्वा इलाके से सफेद रंग की क्रेटा कार से चार लोग पिठौरिया के रास्ते रामगढ़ की ओर जा रहे थे। शुक्रवार की देर रात गेगदा (कटहल टोला) के निकट तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गयी और आम के पेड़ से जा टकरायी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सड़क हादसे में कार में सवार चालक मनीष कुमार (38 ) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि कार पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पहुंची बासल पुलिस ने सभी को पतरातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान एक घायल शुभम (28) ने दम तोड़ दिया। अन्य दो घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रिम्स भेजा गया। पतरातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की नर्स ने बताया कि रिम्स जाने के क्रम में एक घायल मोइउद्दीन उर्फ भोला की मौत की सूचना मिली है जबकि घायल मृत्युंजय (27) को रांची रिम्स में भर्ती कराया गया है।

सड़क हादसे में मृत और घायल सभी रांची के धुर्वा के बताए जा रहे हैं। बासल थाने की पुलिस ने शनिवार काे दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *