HindiNationalNewsPolitics

शाह पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि जनता 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रही: केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कल गृह मंत्री अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि AAP के समर्थक पाकिस्तानी है। दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें और पंजाब के लोगों ने हमें 117 सीटों में से 92 सीटें देकर हमारी सरकार बनाई है तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या दिल्ली और पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं?

क्या गुजरात, गोवा, उत्तर प्रदेश, असम, मध्य प्रदेश और देश के कई हिस्सों में लोगों ने हमें प्यार और विश्वास दिया, क्या इस देश के सभी लोग पाकिस्तानी हैं? पीएम मोदी ने आपको अपना उत्तराधिकारी चुना है। इस बात का आपको इतना घमंड हो गया कि आप लोगों को गालियां देने लगे और धमकाने लगे। आप अभी तक पीएम नहीं बने हैं और आपको इतना अहंकार हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि आप पीएम नहीं बन रहे हैं, क्योंकि जनता 4 जून को बीजेपी की सरकार नहीं बना रही है।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, “5वें चरण का चुनाव खत्म हो गया है और जैसे-जैस चुनाव होते जा रहे हैं वैसे-वैसे साफ होता जा रहा है कि 4 जून को मोदी सरकार जा रही है और INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।…सर्वे के अनुसार 4 जून को INDIA गठबंधन को अपने दम पर 300 से अधिक सीट मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *