HindiNationalNewsPolitics

तीसरे टर्म में फ्री बिजली का टारगेट, उत्तराखंड से पीएम मोदी का बड़ा ऐलान

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में फिर से जीत हासिल करेगी। उन्होंने इस दौरान कहा कि तीसरे कार्य़काल में हमारा लक्ष्य फ्री बिजली देने का है।

पीएम मोदी ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर रैली करते हुुए कहा, ”मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई है, लोगों का स्वाभिमान बढ़ाया है। अब तीसरे टर्म में आपका ये बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है।आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो।इसके लिए मोदी ने ‘पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’ शुरू की है।

उन्होंने आगे कहा कि 10 साल में जो विकास हुआ, वो तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है. तब तक न रुकना है, न थकना है। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि हमने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है- लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे और गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है।

दरअसल, रुद्रपुर नैनीताल-उधम सिंह नगर निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है. केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट यहां से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने 2019 के चुनाव में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को हराया था। राज्य की सभी पांच लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *