HindiNationalNewsPolitics

मप्र में वीआईपी कल्चर को खत्म करेंगे : मोहन यादव

नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि राज्य में वीआईपी संस्कृति को नहीं चलने देंगे और सबके साथ एक जैसा व्यवहार किया जाएगा।

श्री यादव ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा “हम सभी एक सामान्य व्यक्ति है। मेरा ड्राईवर भी एक इंसान है, मेरा प्यून भी एक इंसान है और मैं भी एक इंसान ही हूं इसलिए हमें इन लोगों के प्रति संवेदनशील होना जरूरी है।”

मध्य प्रदेश में लोकसभा सीटों पर जीत की संभावनाओं को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा बहुत अच्छी स्थिति में है और यहां तक कि छिंदवाड़ा से भी भाजपा ही जीतेगी।

उन्होंने दावा किया कि केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बन रही है। भाजपा किसानों के लिए खेती के अलावा कुछ अन्य क्षेत्रों में भी काम कर रही है ताकि किसानों की आय में बढ़ोतरी की जा सके।

श्री यादव ने कहा “हम 2014 में 27 सीट जीते, 2019 में 28 और अब छिंदवाड़ा भी जीतेंगे और प्रदेश में सभी 29 सीटें हमारे नाम होंगी। श्री मोदी की गारंटी तो हो गई अब जनता की मोदी को गारंटी देने की बारी है। जनता का अब तक जो रिस्पांस मिला है, उससे मैं निश्चित तौर पर कह सकता हूं कि छिंदवाड़ा में भी भाजपा जीत दर्ज करेंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *