HindiNationalNewsPolitics

पार्टी की कसौटी पर खरा उतरने का करेंगे प्रयास : अनुराग ठाकुर

धर्मशाला। भाजपा की ओर से पांचवी बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को बतौर उम्मीदवार मैदान में उतारने के बाद वीरवार को वह दिल्ली से सीधे अपने कार्यक्षेत्र के लिये रवाना हो गये। वीरवार को दिल्ली से पहली फ्लाइट से कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे अनुराग ठाकुर ने सबसे पहले प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उन पर विश्वास जताने के लिये आभार प्रकट किया।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने दोबारा प्रत्याशी बनाने के लिए भाजपा के केंद्रीय और प्रादेशिक नेतृत्व का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नेतृत्व ने भी उनके नाम पर कोई आपत्ति ज़ाहिर नहीं की।

उन्होंने कहा कि वो अपने इन नेताओं और पार्टी की कसौटी पर पूर्णत खरा उतरने का प्रयास करेंगे, वहीं उन्होंने दावा भी किया कि चाहे हालात जो भी रहें मगर इस बार भी प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा ही काबिज होगी और दिल्ली में चार सौ पार के साथ सरकार भी बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि वो अपने कार्यक्षेत्र में जनता के सामने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और विकासात्मक परियोजनाओं को लेकर जाएंगे और जीत हासिल करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस आज प्रदेश और देश में तितर-बितर हुई पड़ी है। उनके पास न कोई नेता है न नीयत। वो टुकड़ों में बंटे हुये हैं इसलिए टुकड़ें टुकड़ें गैंग का समर्थन हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ये हाल उनकी नकारात्मक राजनीति की वजह से हुआ है वो देश को पूर्व-पश्चिम, उत्तर दक्षिण में बांटते हैं। धर्म-जाति और सम्प्रदाय में बांटते हैं। उनके पास आज देश के उत्थान का कोई मॉडल नहीं है इसलिये उनकी हर गारंटी और मॉडल फेल हो रहे हैं और अब देश में सिर्फ एक ही गारंटी चल रही है वह है प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुये अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज मौजूदा सरकार से जनता ही नहीं उनके खुद के नेता भी परेशान हैं इसलिए उन्हें छोड़ छोड़ कर जा रहे हैं, इन्होंने महिलाओं के लिये चुनावों से पहले जो गारंटियां दीं। फॉर्म भरवाये वह चुनावों के बाद कूड़ेदान में डाल दिये अब जो नारी न्याय गारंटी की बात कर रहे हैं ये न जाने कहां पड़ी हुई मिलेगी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में सरकार जिसकी भी हो चुनाव में चारों सीटें भाजपा ही जीतेगी इसलिये क्योंकि जनता मन बना चुकी है कि प्रधानमंत्री मोदी ही हैं जो सबका साथ सबका विकास की बात करते है। साल 2014 में भी प्रदेश में इन्हीं की सरकार थी फिर भी जनता ने भाजपा पर ही विश्वास जताया, और अब भी हम ही जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से जनता का मोहभंग हो चुका है साल 2014, 2019 में केंद्र में जनता ने इन्हें उतनी भी सीटें नहीं दी कि इनका नेता प्रतिपक्ष बन पाये और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है भले ही ये लोग जिसका भी समर्थन ले लें।

उधर इससे पूर्व गगल हवाई अड्डे पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *