Bihar NewsHindiNationalNews

बिहार : तीन बच्चों की मां को प्रेमजाल में फंसाकर पति की कर दी हत्या

पूर्वी चंपारण। पहले पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसके पति की कर दी हत्या। वाक्या पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र का है, जहां बीते 4 अगस्त को बगहा- दीपही रोड स्थित स्कूल के पास में आफताब आलम की हत्या कर दी गई।

घटना के अनुसंधान के बाद परत दर परत मामला खुलता गया और नतीजतन पहले पत्नी का आशिक रोहित गिरफ्तार हुआ, जिसकी निशानदेही पर अब मृतक की पत्नी नाजनीन खातून भी पुलिस के हत्थे चढ़ गई। दरअसल जो बातें पुलिस अनुसंधान में सामने आई है, उसके मुताबिक रोहित आइस क्रीम बेचता था, जो अमूमन रोज ही नाजनीन के घर के पास पहुंच जाता था और उसे खूब आइसक्रीम खिलाते-खिलाते अपने प्रेम की जाल में फंसा लिया।

प्यार इस कदर परवान चढा कि नाजनीन ने अपने पति आफताब और अपने दो बेटे और एक बेटी की परवाह नही की और फिर प्रेम में बाधा बन रहे आफताब को रास्ते से हटाने के लिए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना में रोहित के कुछ सहयोगी भी साथ थे, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। उक्त दम्पति की शादी 10 साल पहले हुई थी। बावजूद इसके प्यार इस कदर परवान चढा कि प्रेमी और प्रेमिका साजिशन हत्या कर बैठे।

हत्या के इस मामले में पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर सिकरहना एसडीपीओ अशोक कुमार के नेतृत्व में गठित एसआईटी जिसमें ढाका के सर्किल इंस्पेक्टर धनंजय कुमार निर्दोष, घोड़ासहन एसएचओ अनुज कुमार पांडेय, पीएसआई विकास कुमार, मधु कुमार सहित सशस्त्र बल ने बीते बीस दिनो से गहन तकनीकी अनुसंधान के बाद मामले का खुलासा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *