HindiNationalNewsPolitics

भाजपा का प्लान-ए संदेशखाली हमारी महिलाओं ने नाकाम कर दिया: ममता

बशीरहाट/बारासात (बंगाल), 21 मई : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि संदेशखाली साजिश के तहत जो कुछ भी हुआ और जिस तरह से हमारी माताओं और बहनों का अपमान किया गया, उससे मुझे गहरा दुख हुआ है।
सुश्री बनर्जी ने चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा, “हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि अनादर का खेल फिर कभी किसी और द्वारा नहीं खेला जाए। अगर चीजें सामने नहीं आई होतीं, तो लोग संदेशखाली में भाजपा की साजिश की सीमा को नहीं समझ पाते।”
उन्होंने कहा, “परसों, धुपगुड़ी में हमारी एक महिला कार्यकर्ता को एआईटीसी का हिस्सा बनने के लिए भाजपा द्वारा बार-बार धमकी दी गई। भाजपा ने चेतावनी दी कि अगर उसने अपना जुड़ाव तृणमूल कांग्रेस के साथ खत्म नहीं किया तो उसके परिवार के स्वामित्व वाले पेट्रोल पंप को बंद कर दिया जाएगा।”
उन्होंने कहा, “मैंने यह भी सुना है कि एक राजबंशी मंदिर को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। मैंने पुलिस से तुरंत कार्रवाई करने को कहा। भले ही पुलिस चुनाव आयोग के अधीन है, लेकिन कानून और व्यवस्था हमारे अधीन है। कुछ लोगों ने एक मस्जिद के शीशे भी तोड़ दिए। लेकिन यह देखा गया कि यह उन लोगों द्वारा किया गया था जो भाजपा में चले गए थे, हमें उनकी तस्वीरें मिलीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *