HindiNationalNewsPolitics

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की दिलाई शपथ

नयी दिल्ली, 21 मई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 से अधिक सीटें जीतने के विश्वास के साथ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी को भारी मतों से विजयी बनाने की मंगलवार को यहां लोगों से अपील की।

श्री चौहान ने ईस्ट आफ‌ कैलाश में आयोजित एक ‘जन संवाद’ को संबोधित करते हुए श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री और श्री बिधूड़ी के पक्ष में भारी मतदान करने के लिए कार्यक्रम में मौजूद सैंकड़ों लोगों को शपथ दिलाई।

भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री चौहान ने कहा कि श्री मोदी ने अपने 10 वर्षों के कार्यकाल में यह साबित कर दिया है कि उनसे (श्री मोदी) बेहतर देश का कोई नेता नेतृत्व नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला ‘इंडिया समूह’ किसी भी स्तर पर देश को नेतृत्व देने की क्षमता नहीं रखता। उसके घटक दल अलग-अलग राग अलाप रहे हैं। देश को मजबूत बनाने और आगे बढ़ाने के लिए उनके पास कोई विजन नहीं है।‌

भाजपा दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के संस्कृत विभाग के सह-संयोजक और ‘जन संवाद’ कार्यक्रम के संयोजक कपिल गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष गजेन्द्र यादव, जाने-माने लेखक और मोटीवेटर शिव खेड़ा समेत बड़ी संख्या में क्षेत्र के जाने ने वाले लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *