HindiJharkhand NewsNews

धनबाद में उत्पाद विभाग की छापेमारी, एक लाख रुपये का अवैध शराब जब्त

धनबाद। धनबाद उत्पाद आयुक्त को मिली गुप्त सूचना के आधार पर धनसार थाना क्षेत्र के जोड़ा फाटक में उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार को सत्येंद्र कुमार यादव के यहां छापेमारी कर लगभग 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया है।

छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे उत्पाद अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वरीय अधिकारी एवं उत्पाद आयुक्त को मिली गुप्त सूचना के अनुसार धनसर के जोड़ा फाटक स्थित सत्येंद्र यादव के यहां छापेमारी की गई, जहां से 12 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये बताई जा रही है।

छापेमारी के दौरान अभियुक्त के घर में सिर्फ महिला होने की वजह से अवैध शराब ही बरामद की जा सकी। अवैध धंधेबाज सत्येंद्र कुमार यादव घर से फरार होने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि मामले में सत्येंद्र कुमार यादव को अभियुक्त बनाते हुए उन पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल सत्येंद्र को पकड़ने के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि होली के मद्देनजर अवैध नकली शराब धंधेबाजों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति मदिरा का सेवन करते हैं, वह बैध दुकान से ही शराब ख़रीदे। इधर उधर से बिलकुल भी शराब न ख़रीदे, अवैध दुकान से ली गई जानलेवा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *