HindiNationalNews

मुस्लिम लड़कियां हिंदू से शादी करें तो उन्हें जीते जी मिलेगी जन्नतः परमहंस आचार्य

  • जगतगुरु बोले- महिलाएं बच्चा पैदा करने की मशीन बनकर रह गई हैं

सीधी। अयोध्या धाम के तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि महिलाओं के लिए अगर धरती पर नर्क है तो वह इस्लाम है। यहां महिलाएं बच्चा पैदा करने की मशीन बनकर रह गई हैं। यह सच है कि अगर मुस्लिम लड़की हिंदू लड़के से शादी करती है तो उसे जीते जी जन्नत मिल जाती है। यही वजह है कि मुस्लिम महिलाएं सनातन धर्म को अपनाकर घर वापसी कर रही हैं।

जगतगुरु परमहंस आचार्य गुरुवार को सीधी पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उक्त बातें कहीं। उन्होंने यह भी कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। सरसंघचालक मोहन भागवत ने अखंड भारत की बात कही है। मैं भी अखंड भारत चाहता हूं, लेकिन इसका रास्ता हिंदू राष्ट्र से जाता है।

उन्होंने कहा कि अगर पहले अखंड भारत कर दिया गया तो भारत के जिहादी पत्थरबाज और पाकिस्तान के आतंकवादी मिलकर यहां मानवतावादी सनातनियों को खा जाएंगे। जब हिंदू राष्ट्र बन जाएगा, तो सब घर वापसी करेंगे। जैसे ही घर वापसी होगी तो हिंदुओं की संख्या बढ़ जाएगी। इसके बाद अखंड भारत होगा।

जगतगुरु ने कहा कि इस्लाम में आतंकी प्रवृत्ति के लोग हावी हो जाते हैं और सबको दबोच लेते हैं। इसलिए आवश्यक है कि भारत संवैधानिक हिंदू राष्ट्र बने। उन्होंने कहा कि देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ है। इसलिए हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र बनेगा। चंद लोग फंडिंग पाकर देश का माहौल बिगड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *