HindiJharkhand NewsNewsPolitics

इंडी गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा और ना कोई राष्ट्रीय संकल्प : सुदेश महतो

रांची/हजारीबाग, 13 अप्रैल । आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा और ना कोई राष्ट्रीय संकल्प है। गठबंधन का कोई आधार नहीं है, जातीय ध्रुवीकरण इनकी प्राथमिकता है।

सुदेश कुमार महतो ने ये बातें शनिवार को हरनगंज स्थित शिवम बैंक्वेट हॉल में आयोजित हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में कही। सम्मेलन में लोकसभा क्षेत्र के सभी केंद्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय सदस्य, जिला कमेटी, जिला के सभी प्रखंड प्रभारी एवं हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सभी इकाइयों के प्रखण्ड अध्यक्ष, सचिव तथा पंचायत एवं ग्राम प्रभारियों ने हिस्सा लिया।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा मजबूत और भरोसेमंद चेहरा है, वहीं इंडी गठबंधन के पास न ही कोई चेहरा है न देश के लिए कोई संकल्प। यह गठबंधन सिर्फ एनडीए और नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए है। देश और देश के विकास के लिए इनके पास कोई सोच, कोई रोडमैप नहीं है। उन्होंने एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर काम करने को कहा।

सम्मेलन में गिरिडीह लोकसभा उम्मीदवार सह पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा कि 400 पार का नारा सिर्फ एनडीए का संकल्प नहीं, अपितु जन-जन का नारा बन चुका है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले दस साल में देश के विकास के लिए रिकॉर्ड काम किए गए हैं।

मौके पर हजारीबाग निवासी युवा उद्यमी अनुराग मिश्रा समेत कई जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अनुराग मिश्रा ने कहा कि सुदेश महतो की सोच और विचारों से प्रभावित होकर वे आजसू पार्टी में शामिल हुए हैं।

हजारीबाग सदर प्रधान कार्यालय का उद्घाटन

इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने हजारीबाग के सिंदूर स्थित महेंद्र कॉलोनी में सदर प्रधान कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह कार्यालय क्षेत्रवासियों की सेवा के लिए हर समय कार्य करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *