HindiNationalNewsPolitics

अरविन्द केजरीवाल के दिमाग पर हुआ जेल का असर : रविकिशन

गोरखपुर । गोरखपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता व सांसद रविकिशन शुक्ला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अंतरिम जमानत पर जेल से छूटने के बाद जिस तरह के बयान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के बारे में दिये है, उससे यही लगता है कि केजरीवाल के दिमाग पर जेल का खासा असर हुआ है।

भाजपा प्रत्याशी व सांसद रविकिशन शुक्ला ने हिन्दुस्थान समाचार के संवाददाता को दिये साक्षात्कार में कहा कि जिस तरह की बातें अरविन्द केजरीवाल कर रहे हैं, ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। न ही भाजपा की ऐसी कोई सोच है, ना ऐसा कुछ होने वाला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनता अभी और कई बार प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती है।

रविकिशन शुक्ला ने कहा कि गोरखपुर में ही नहीं, पूरे देश में भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सानिध्य में विकास के भरपूर कार्य हुए हैं। गोरखपुर का रेलवे स्टेशन बहुत बड़ा हो चुका है, सबसे ज्यादा ट्रेन के ठहराव हैं। दो नये रेलवे प्लेटफार्म बनाये गये हैं। शहर में सड़कें बनायी गयी है तो सोनौली रिंग रोड का कार्य भी पूरा हुआ है। कालोनियों में बिजली, पानी, सीवर पहुंचाया जा रहा है।

भाजपा प्रत्याशी ने विकास कार्यों के बारे में कहा कि कभी यही गोरखपुर बाढ़ में डूबा रहता था। रामगढ़ताल पर दिन में ही हत्याएं होती थीं। आज देशभर से लोग इसे देखने आ रहे हैं। जहां बैठकर क्रूज पर चला जा रहा है। गोरखपुर में रोजाना फिल्मों की शूटिंग हो रही है। यहां के कलाकारों को रोज़गार मिला है। रंगमंच जीवित हो गया है। मेरा मानना है कि प्रदेश में गोरखपुर महानगर विकास की दौड़ में आगे निकल रहा है।

सांसद रविकिशन ने मतदाताओं से मतदान की अपील करते हुए कहा कि गोरखपुर के मतदाता सुबह सवेरे निकले और अपने मत का उपयोग करें। भाजपा के लिए मतदान करें। भाजपा हिंदू-मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद की राजनीति नहीं करती। यह सब विपक्ष की पॉलिटिक्स है। भाजपा सरकार में किसी योजना का फायदा धर्म-जाति देखकर नहीं दिया जाता। मेरे पास रोजाना लोग मदद के लिए आते हैं। मैं तो उनकी मदद करने से पहले धर्म-जाति नहीं देखता।

गोरखपुर लोकसभा सीट से ही योगी आदित्यनाथ जीतकर संसद में पहुंचते थे। पहली बार 2019 के लोकसभा चुनाव में रविकिशन ने अपने प्रतिद्वंदी सपा के रामभुआल निषाद को 3,01,664 वोटों के भारी अंतर से हराया था। दूसरी बार भाजपा के प्रत्याशी बनाए जाने पर रविकिशन और उनके समर्थक खासा जोश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *