HindiNationalNews

तेलंगाना में मोदी बोले, मेरा जीवन खुली किताब जैसा,मेरी पल पल की खबर देश रखता है

तेलंगाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में एक जनसभा को सम्भोदित करते हुए कहा, कुछ लोग आदत से मजबूर होते हैं और इसलिए बड़े सरल भाषा में कह देते हैं कि ये तो चुनावी सभा है जबकि ये चुनावी सभा नहीं है चुनाव की तो अभी घोषणा भी नहीं हुई है। आज देश में विकास का जो उत्सव चल रहा है उसमें मैं तेलंगाना के भाई और बहनों के बीच ये विकास का उत्सव मनाने आया हूं।

नरेंद्र मोदी ने कहा, “तेलंगाना के लोग ये जान चुके हैं कि परिवारवादी पार्टियों के चहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है और इनके चरित्र में दो पक्की चीजें हैं- एक झूठ और दूसरा लूट है। तेलंगाना में जैसे TRS के BRS बनने से कुछ नहीं बदला था वैसे ही BRS के जगह कांग्रेस के आने से कुछ नहीं बदलने वाला। ये लोग एक ही थाली के चट्टे-बट्टे के लोग हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” BJP आदिवासी कल्याण और गौरव को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए काम कर रही है। आदिवासी समाज में भी जो लोग अति पिछड़े हैं, जो अब तक विकास से वंचित हैं, उनके लिए भाजपा सरकार में ‘पीएम-जनमन’ योजना शुरू की। इस योजना पर 24 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किए जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “भाजपा देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। यही कारण है कि तेलंगाना के लोग भी पूरे जोश से कह रहे हैं कि अबकी बार 400 पार

नरेंद्र मोदी ने कहा, ” मेरा जीवन खुली किताब जैसा है। मुझे देशवासी भलीभांति जानते हैं, समझते हैं। मेरी पल पल की खबर देश रखता है। कभी जब मैं देर रात तक काम करता हूं और खबर बाहर निकल जाती है, तो देश से लाखों लोग मुझे लिखते हैं कि इतना काम मत करिए, कुछ आराम करिए।

मोदी ने कहा, ” भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं। अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है। मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है। कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *