HindiBihar NewsNationalNewsPolitics

राज्य में अब तक 71 करोड़ 11 लाख रुपये से अधिक की हुई जब्ती

मधुबनी 30 अप्रैल : बिहार विधानसभा में विपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दस वर्षों में देश की जनता से किये गये वादों को पूरा करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं।

श्री यादव ने इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने बिहार और देश के लोगों से कई बड़े वादे किए थे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने बिहार को विशेष दर्जा देने और राज्य को विशेष पैकेज देने का भी वादा किया था। लेकिन, बिहार को न तो विशेष पैकेज और न ही विशेष राज्य का दर्जा दिया गया।

राजद नेता ने कहा, “श्री मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन बड़ी संख्या में युवा अभी भी नौकरी पाने का इंतजार कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में आवश्यक वस्तुओं की कीमतें चिंताजनक रूप से बढ़ी हैं लेकिन प्रधानमंत्री चुनाव प्रचार के दौरान वास्तविक मुद्दे को बजाय अप्रासंगिक मुद्दों को उठाकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

श्री यादव ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दे। उन्होंने लोगों से दरभंगा, मधुबनी और झंझारपुर में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में अपना पूरा समर्थन देने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *