HindiJharkhand NewsNews

पलामू: 24 घंटे के भीतर ड्रोन कैमरा और मोबाइल लूटकांड के तीन लुटेरे गिरफ्तार

पलामू। ड्रोन कैमरा और मोबाइल लूटकांड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर उदभेदन कर दिया है। साथ ही इस सिलसिले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि 12-13 मार्च की रात शहर थाना क्षेत्र हमीदगंज बीएन कॉलेज पार्क के पास तीन युवकों ने चाकू का भय दिखाकर मारपीट करते हुए तरहसी थाना क्षेत्र के नावा के रहने वाले हरेन्द्र कुमार पिता सुदामा साव से ड्रोन कैमरा और मोबाइल फोन लूट लिया था। इस संबंध में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया गया।

एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने जानकारी दी कि 12-13 मार्च की रात 12.30 बजे हमीदगंज के बीएन कॉलेज पार्क के पास तीन अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा हरेन्द्र कुमार के साथ मारपीट करते हुए उसका ड्रोन कैमरा और मोबाइल लूट लिया गया था। हरेन्द्र बीएन कॉलेज के पास बंटी चन्द्रवंशी के घर शादी समारोह में ड्रोन कैमरा से फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी करके मोटरसाइकिल से घर जा रहा था।

मामला दर्ज होने पर एसपी रीष्मा रमेशन के निर्देशन में कार्य करते हुए अनुसंधान किया गया और गुप्त सूचना के अधार पर सबसे पहले बीएन कॉलेज पानी टंकी के पास रहने वाले अनिकेत तिवारी पिता गजेेन्द्र तिवारी को पकड़ा गया। उसके पास से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हुआ। उसकी निशानदेही पर संजीत ओझा पिता चन्द्रभूषण ओझा और कवि कुमार पिता प्यारे राम की गिरफ्तारी हुई। कवि अघोर आश्रम के पास पानी टंकी से सटे रहता है। संजीत बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना अंतर्गत सुल्तानपुर का रहने वाला है, लेकिन वह बीएन कॉलेज के पास दीदी के घर में रहता था।

संजीत की निशानदेही पर तरहसी में छापामारी कर उसके जीजा के घर से ड्रोन कैमरा एवं घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद की गयी। बरामद ड्रोन कैमरा सेट की कीमत 75 हजार रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *