HindiNationalNewsPolitics

टुकड़े-टुकड़े गैंग का सुल्तान है कांग्रेस: मोदी

मैसूर, 14 अप्रैल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव न केवल अगले पांच साल की राजनीति को तय करेगा, बल्कि 2047 तक विकसित भारत का भविष्य भी सुनिश्चित करेगा।
श्री मोदी ने इंडिया समूह पर हिंदू धर्म की शक्तियों को नष्ट करने की इच्छा रखने का आरोप लगाया और इसकी रक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वे राजनीतिक लाभ के लिए कुछ समूहों को दूसरों पर प्राथमिकता देते हैं।
उन्होंने कहा,“इंडिया समूह के लोग ‘सनातन’ को खत्म करना चाहते हैं। वे हिंदू धर्म की शक्तियों को नष्ट करना चाहते हैं। जब तक मोदी हैं, ये नफरत करने वाली ताकतें कभी सफल नहीं होंगी, यह मोदी की गारंटी है… 2024 के लोकसभा चुनाव सिर्फ अगले पांच साल की राजनीति का फैसला नहीं करेगा, बल्कि 2047 तक ‘विकसित भारत’ का भविष्य सुनिश्चित करेगा।” यहां के महाराजा पैलेस मैदान में आयोजित चुनावी रैली में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा और उनके पुत्रों एचडी कुमारस्वामी और एचडी रेवन्ना ने भी श्री मोदी के साथ मंच साझा किया।
श्री मोदी ने गरीबों को तीन करोड़ घर बनाने और पांच साल तक मुफ्त राशन देने की गारंटी दोहराई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘सुल्तान’ या जिसे वह ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ कहते हैं, उसके नेता के रूप में काम कर रही है। उन्होंने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस पार्टी आज टुकड़े-टुकड़े गैंग की सुल्तान बनके घूम रही है। कांग्रेस का अभी भी देश को बांटने, तोड़ने और कमजोर करने का इरादा है।”
कांग्रेस उम्मीदवार डीके सुरेश की अलगाववादी टिप्पणी का जिक्र करते हुए, श्री मोदी ने भारत के खिलाफ बोलने वाले व्यक्तियों को टिकट देने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के संबंध में सेना से सबूत मांगे और वह आतंकी गतिविधियों में शामिल एक प्रतिबंधित संगठन की राजनीतिक शाखा के साथ काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *