HindiJharkhand NewsNews

एसडीओ ने झारखंड-ओडिशा अंतर राज्य चेकनाका का किया औचक निरीक्षण

पश्चिमी सिंहभूम। चक्रधरपुर पोड़ाहाट अनुमंडल पदाधिकारी रीना हांसदा ने गुरुवार सुबह चक्रधरपुर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर के जराईकेला स्थित अंतर राज्य स्टेट स्थित चेकनाका का औचक निरीक्षण किया। मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी ने पड़ोसी राज्य ओडिशा की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के वाहनों का गहन जांच किया।

साथ ही उपस्थित दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को जांच के दौरान किसी भी तरह के संदिग्ध वस्तु, कैश इत्यादि पाए जाने पर तत्काल जब्त कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने हेतु निर्देशित किया गया। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि लोकसभा आम निर्वाचन 2024 का स्वच्छ एवं निष्पक्ष संचालन के निमित्त इंटर स्टेट चेकनाका पर वेव कास्टिंग के माध्यम से भी कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत उचित विधि व्यवस्था संधारण के लिए प्रशासन लगातार क्रियाशील है। सभी प्रकार की गतिविधियों पर निगरानी सुनिश्चित की जा रही है। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा मनोहरपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत राजकीय बुनियादी विद्यालय-जराईकेला तथा वन विश्राम गृह का निरीक्षण के क्रम में केंद्र पर मूलभूत सुविधाओं का मूल्यांकन करते हुए सभी व्यवस्थाओं को बहाल व सुदृढ़ रखने का भी निर्देश दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *