HindiNationalNewsPolitics

मंदिर का विरोध और दुआ, दोहरा चरित्र नहीं चलेगा : यादव

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि मंदिर का विरोध और दुआ, इस प्रकार का दोहरा चरित्र नहीं चलेगा।

डॉ यादव ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस नेता श्री सिंह की ओर से अब अति हो गई। भगवान राम के मंदिर का विरोध करते हैं और दूसरी तरफ जीत के लिए दुआ करते हैं। इस प्रकार का दोहरा चरित्र नहीं चलेगा, एक लाइन कुछ भी पकड़ लें।

वहीं छिंदवाड़ा में कांग्रेस के नेताओं के नोटों के साथ पकड़े जाने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि जिस ढंग से कल नोट पकड़े गए हैं, कांग्रेस के लोग डरा धमका रहे हैं। दिग्विजय सिंह डर के मारे 400 – 400 उम्मीदवार की बात कर रहे हैं। इसका मतलब, केवल बहाना बनाकर, हार से बचने का रास्ता ढूंढ रहे हैं, पर जनता माफ नहीं करेगी।
श्री सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे दुआ करते नजर आ रहे हैं। भाजपा इस वीडियो और श्री सिंह के श्री राम मंदिर के विरोध में दिए गए बयानों को लेकर लगातार उन पर हमलावर है।

इसके पहले उन्होंने भाजपा कार्यालय में दिए अपने संबोधन में कहा कि भोपाल से दिग्विजय सिंह मैदान छोड़कर राजगढ़ लोकसभा चले गए। वहां भी वह चुनाव जीतने के लिए 400 लोगों को इकट्ठा कर रहे हैं, लेकिन वहां भी वे हार जाएंगे। प्रदेश की खस्ता हालत बनाने में ‘मिस्टर बंटाधार’ दिग्विजय सिंह का हाथ रहा है। शिवराज सिंह चौहान ने सत्ता संभालने के बाद प्रदेश को बीमारू से विकसित राज्य बनाया। सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश को नंबर वन राज्य बनाने का प्रयास कर रही है।

छिंदवाड़ा के संदर्भ में उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा कांग्रेस का गढ़ नहीं समस्या बन गई है। यहां केवल एक ही परिवार चुनाव लड़ता रहा, लेकिन इस बार छिंदवाड़ा की जनता ने तय कर लिया है कि बाहरी को बाहर करेंगे और स्थानीय को चुनाव जिताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *