HindiNationalNewsPolitics

तेलंगाना सहित पूरा देश मोदी सरकार को तीसरे कार्यकाल के लिए चुनने को तैयार: नड्डा

भद्राद्रि कोठागुडेम (तेलंगाना), 29 अप्रैल : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को विश्वास जताया कि तेलंगाना सहित संपूर्ण देश ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए मोदी सरकार को चुनने के लिए तैयार है।
श्री नड्डा ने कोठागुडेम और महबूबाबाद में उत्साही भीड़ को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय ताने-बाने में विशेष रूप से आदिवासी और गैर-आदिवासी समुदायों के एकीकरण पर जोर देते हुए समग्र विकास और सांस्कृतिक संरक्षण के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया। उन्होंने सीतारामचंद्र स्वामी मंदिर और स्वामी बालाजी, जमालपुर वेंकटेश्वर मंदिर में श्रद्धा के साथ अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए बंजारा समुदाय के उत्थान के लिए सेवालाल महाराज के समर्पण को नमन किया।
उन्होंने कोठागुडेम और महबूबाबाद में भाजपा उम्मीदवारों टी विनोद राव और प्रोफेसर अजमीरा सीताराम नाइक के लिए स्पष्ट समर्थन का उल्लेख किया, जो राष्ट्रीय प्रगति के लिए भाजपा के दृष्टिकोण और संकल्प को उजागर करता है।
श्री नड्डा ने पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व की सराहना की और विकास-केंद्रित राजनीति की ओर बदलाव पर जोर दिया। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने जैसी ऐतिहासिक उपलब्धियों को भाजपा की अपने वादों के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण बताया।
प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत की आर्थिक उन्नति पर विचार करते हुए, श्री नड्डा ने इलेक्ट्रॉनिक्स, फार्मास्यूटिकल्स, ऑटोमोबाइल और खिलौना निर्माण सहित विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना और पीएम आवास योजना जैसी पहलों को रेखांकित किया, जिनका उद्देश्य वंचितों का उत्थान करना और सम्मानजनक जीवन स्थितियां प्रदान करना है।
श्री नड्डा ने बढ़े हुए बजट आवंटन और स्मार्ट सिटी पहल तथा रेलवे विद्युतीकरण जैसी बुनियादी ढांचागत परियोजनाओं का हवाला देते हुए तेलंगाना के विकास पर प्रधानमंत्री के फोकस की सराहना की। उन्होंने आगामी आर्थिक गलियारों की रूपरेखा तैयार की जो तेलंगाना की प्रगति पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालेंगे।
भाजपा अध्यक्ष ने विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए उन पर भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद तथा राजनीतिक लाभ के लिए धार्मिक भावनाओं का फायदा उठाने का प्रयास करने का आरोप लगाया। उन्होंने मतदाताओं से ‘घमंडिया गठबंधन’ को खारिज करने और परिवर्तनकारी तीसरे कार्यकाल के लिए श्री मोदी को फिर से चुनने का आग्रह किया।
श्री नड्डा ने समावेशी शासन के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई और मतदाताओं से समृद्ध भारत के लिए भाजपा के दृष्टिकोण पर अपना भरोसा रखने का आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *