HindiJharkhand NewsNews

देवघर पुलिस के हत्थे चढ़े वाहन चोर गिरोह के दो बदमाश

देवघर। पुलिस ने चोरी की कारों से रेकी करके वाहन चोरी की वारदात करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए मंगलवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की बोलेरो और दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार आठ अप्रैल को देवघर स्थित रांगा मोड स्थित एक घर के बाहर से बोलेरो (जेएच 15 डी- 1422) रात को चोरी हुई थी। मामले को लेकर टाउन थाना में (कांड सं. 220/2024) दर्ज हुई थी। गिरफ्तार आरोपितों में बिहार के मुंगेर जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के चकेली निवासी रतन कुमार और तारापुर थाना क्षेत्र के गाजीपुर निवासी मो. शहनशाह शामिल हैं।

एसडीपीओ के नेतृत्व में बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र से आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने अंतर्राज्यीय चार पहिया वाहन चोर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी। इनकी निशानदेही पर घटना में शामिल चार पहिया वाहन स्विफ्ट कार (पश्चिम बंगाल 06-9705) तथा चोरी की गयी बोलेरो (जेएच15डी-1422) को तारापुर थाना क्षेत्र से बरामद किया गया। आरोपितों ने चोरी के वाहन पर फर्जी नम्बर प्लेट (बीआर39ई-0329) लगाकर रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *