HindiNationalNewsPolitics

दिल्ली के चांदनी चौक से चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार !

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सदस्य रहे गौतम गंभीर ने राजनीति छोड़ने का फैसला कर लिया है। उन्होंने इस बारे में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से बातचीत की है। अब जो समाचार आ रहे हैं उनके अनुसार भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली के चाँदनी चौक से गौतम गंभीर के स्थान पर मनोरंजन उद्योग के स्थापित नाम अक्षय कुमार को लोकसभा चुनाव का टिकट दे सकती है।

समाचारों की मानें तो अक्षय कुमार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता राजनीति के मैदान में उतरने को तैयार हैं और वह दिल्ली की चांदनी चौक सीट से चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के नेता और अक्षय कुमार के बीच चुनाव लड़ने को लेकर बातचीत जारी है। हालांकि इसे लेकर न तो अक्षय कुमार और न ही भाजपा की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार के भाजपा के संग अच्छे संबंध हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया था और वह लखनऊ में अपने मंत्री दल के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे थे। इसके अलावा अक्षय ने कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था, जिसे लेकर वह काफी चर्चा में भी रहे थे।

बात सिर्फ अक्षय कुमार की नहीं हो रही है, कहा यह भी जा रहा है कि भाजपा अभिनेत्री कंगना रनौत को भी राजनीति के मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है। कंगना रनौत को सम्भवत: वाराणसी से चुनाव लड़वाया जाएगा। हालांकि अभी तक इन दोनों सितारों को लेकर भाजपा ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। कंगना रनौत ने कई बार इसे लेकर संकेत भी दिया है। हाल ही में उन्होंने राजनीति में प्रवेश करने को लेकर कहा था कि यह सही समय है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना भी जल्द फैंस को सरप्राइज दे सकती हैं।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे’ मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ हैं और ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *