HindiNationalNewsPolitics

शिवसेना नेता सुषमा अंधारे को लेने आया हेलीकाप्टर क्रैश

मुंबई। रायगढ़ जिले के महाड में शुक्रवार को सुबह शिवसेना (यूबीटी) की नेता सुषमा अंधारे को सभा में ले जाने आया हेलीकॉप्टर अचानक क्रैश हो गया। हादसे के वक्त सुषमा अंधारे हेलीकॉप्टर में नहीं थीं, इसलिए वे बाल-बाल बच गईं। साथ ही हेलीकाफ्टर का पायलट और उनके सहायक भी सुरक्षित हैं। हेलीकाफ्टर क्रैश होने की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुषमा अंधारे और उनके भाई विशाल गुप्ते बारामती में आयोजित सभा में शामिल होने वाली थीं। इसके लिए उन्हें लेने के लिए हेलीकाफ्टर सुबह नौ बजे महाड आया था। हेलीकाफ्टर लैंडिंग कर रहा था, इसी दौरान क्रैश हो गया, लेकिन पायलट की टीम क्रैश होने से पहले ही हेलीकाफ्टर से छलांग लगा लिया था, जिससे वे बाल-बाल बच गए। इस घटना के बाद सुषमा अंधारे ने कहा कि मैं महिलाओं की एक बैठक के लिए बारामती जाना चाहती थीं।

शाम को मंडनगढ़ में रैली होगी। हेलीकॉप्टर 9 बजे उड़ान भरने वाला था, लेकिन हेलीकॉप्टर को उतरने में काफी वक्त लग गया और वह अचानक गिर गया। 2 से 4 मिनट तक हमें कुछ सुनाई नहीं दिया। मुझे इस बात की चिंता थी कि अंदर मौजूद लोगों के साथ क्या हुआ होगा लेकिन कैप्टन और उनके सहायक सुरक्षित हैं। साथ ही, ‘मैं और मेरा छोटा भाई विशाल गुप्ते इस विमान से यात्रा करने वाले थे। हम सभी सुरक्षित हैं इसलिए चिंता न करें। यह ज्ञात नहीं है कि वास्तव में क्या हुआ था। इस हादसे की वजह अभी नहीं बताई जा सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *