HindiNationalNewsPolitics

संदेशखाली पर भाजपा हमलावर, कहा- टीएमसी सरकार बेटी बचाओ नहीं, शाहजहां को बचाने के लिए कर रही है काम

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली घटना के आरोपित तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद उसे सीबीआई को सौंपने पर राजनीति गरमाती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सूबे में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार बेटी बचाओ नही, शाहजहां बचाओ मुहिम में जुटी हुई है।

बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की पुलिस पूरी तरह से पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रही है। पुलिस संदेशखाली के मुख्य आरोपित को सीबीआई को नहीं सौंप रही है। यह इतिहास में पहली बार हो रहा है कि किसी आरोपित को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शाहजहां को सीबीआई से बचाने के लिए राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगा रही है। यह बताता है कि संदेशखाली में कानून व्यवस्था की हालत किस कदर खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि यह शर्म की बात है कि राज्य सरकार महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार पर चुप है और इस तरह की घटनाओं को होने दे रही है। यहां तक कि 55 दिनों के बाद भी उन्होंने आरोपित को गिरफ्तार नहीं होने दिया। वे अभी भी उसे सीबीआई को नहीं सौंप रहे हैं और कह रहे हैं कि जांच केंद्रीय एजेंसी के पास नहीं जानी चाहिए। मतलब साफ है ममता बनर्जी महिलाओं के खिलाफ हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *