HindiNationalNewsPolitics

370 सीट जीतकर भाजपा के हर कार्यकर्ता श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को देंगे श्रद्धांजलि : पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अगले 100 दिनों तक कमर कसकर जुट जाने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए 370 और एनडीए 400 पार सीटें जीतने का लक्ष्य महज आंकड़ा भर नहीं है, बल्कि 370 सीट जीतकर भाजपा का हर कार्यकर्ता डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को श्रद्धांजलि देगा।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के बारे में मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में कहा कि इस बार के चुनाव में विपक्ष ‘तू तू-मैं मैं’ की राजनीति करेगा। लेकिन, पार्टी कार्यकर्ताओं को सरकार के कामकाज और उपलब्धियों के बारे में जनता को बताना है।

उन्होंने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सभी सीटों के लिए पार्टी उम्मीदवार की घोषणा करते हुए कहा कि भाजपा का सिर्फ एक ही उम्मीदवार है कमल का फूल और सबको मिलकर उन्हीं को विजयी बनाना है।

तावड़े ने कहा कि 25 फरवरी से देशभर में लाभार्थी संपर्क अभियान शुरू किया जाएगा, हर बूथ पर 370 वोट ज्यादा हासिल करने की योजना पर काम किया जाएगा। आज बैठक में ‘विकसित भारत मोदी गारंटी’, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ प्रस्ताव पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *