HindiNationalNewsPolitics

कांग्रेस पांच अप्रैल को जारी करेगी घोषणा पत्र

नयी दिल्ली, 01 अप्रैल : कांग्रेस ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र को पूरी तरह तैयार कर लिया है और उसे पांच अप्रैल को पार्टी मुख्यालय में यहां जारी करेगी।

कांग्रेस महासचिव-संगठन के सी वेणुगोपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने गहन विचार विमर्श के बाद घोषणा पत्र जारी करने के लिए तैयार कर लिया है और इसे विजन दस्तावेज नाम देकर पांच तारीख को जारी करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा, “देश भर के लोगों के साथ व्यापक विचार-विमर्श के बाद कांग्रेस पांच अप्रैल को पार्टी मुख्यालय में अपना विजन डॉक्यूमेंट, घोषणापत्र जारी करेगी। इसके बाद हम 6 अप्रैल को जयपुर और हैदराबाद में दो विशाल रैलियां भी आयोजित करेंगे।”

श्री वेणुगोपाल ने कहा, “जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी रैली को संबोधित करेंगे। श्रीमती प्रियंका गांधी जी जयपुर में रैली को संबोधित करने के साथ ही घोषणापत्र लॉन्च करेंगी। राहुल जी हैदराबाद में मेनिफेस्टो लॉन्च मेगा रैली को भी संबोधित करेंगे।”

उन्होंने कहा, “हमारा ध्यान हमेशा देश को एक कल्याण उन्मुख, विकास समर्थक दृष्टिकोण देने पर रहा है और इस चुनाव में भी इसे लोगों के सामने पेश किया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *