HindiJharkhand NewsNews

रामगढ़ में ब्राउन शुगर और गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

रामगढ़। रामगढ़ पुलिस ने ब्राउन शुगर और गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई भुरकुंडा ओपी क्षेत्र में की गई है। शनिवार की सुबह रामगढ़ एसपी डॉ बिमल कुमार ने बताया कि भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के बिरसा चौक पर एक युवक द्वारा घूम-घूम कर ब्राउन बेचने की सूचना मिल रही थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र राम के नेतृत्व में टीम बनाकर पूरे इलाके में छापेमारी की गई।

बिरसा चौक, मतकमा चौक और पटेल नगर में छापेमारी करते हुए ब्राउन शुगर और अवैध गांजा के साथ दो अन्य तस्करों को भी पकड़ा गया। गिरफ्तार तस्करों में कुमार अभिजीत उर्फ सनी, हेहल अंबाटांड़ निवासी अकील अंसारी और पटेल नगर निवासी प्रिंस कुमार शामिल हैं। तस्करों के पास से 19 ग्राम ब्राउन शुगर, 341 ग्राम गांजा, अपाचे मोटरसाइकिल जेएच 01 डीजी 5568, 28000 रुपए नगद, तीन मोबाइल, 9 एटीएम और वीजा कार्ड, दो गाड़ी का ऑनर बुक और दो तराजू बरामद हुआ है।

कई जिलों में तस्करी करता था अभिजीत

एसपी ने बताया कि कुमार अभिजीत उर्फ सनी का आपराधिक इतिहास रहा है। वह रामगढ़ के अलावा गुमला जिले में भी अवैध तस्करी का काम करता था। गुमला थाने में भी उसके खिलाफ कांड दर्ज है। इस मामले में शामिल अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *