HindiNationalNewsPolitics

बेटे को मुख्यमंत्री बनाना गहलोत का एक ही लक्ष्य: शाह

जोधपुर 01 अप्रैल : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस नेता अशोक गहलोत का एक ही लक्ष्य है कि बेटे को मुख्यमंत्री बनाना हैं।

श्री शाह ने सोमवार को यहां जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इसी तरह सोनिया गांधी राहुल गांधी को, लालू प्रसाद, उद्धव ठाकरे एवं स्टालीन अपने बेटे को तथा ममता बनर्जी अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है। उन्होंने ऐसे में ये नेता भारत के युवा की क्या सोचेंगे। युवा के बारे में तो श्री मोदी और भाजपा सोचती हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता लोकतंत्र को बचाने की बात कर रहे है लेकिन 12 लाख करोड़ के घोटाले करोगे तो जेल भी जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव के समय से ही भाजपा ने कहा था कि जो भ्रष्टाचार करेगा वह जेल की सलाखों के पीछे जायेगा।

श्री शाह ने राजस्थान की भजनलाल सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि एसआईटी बनाकर पेपरलीक के मामले में चुनचुन कर आरोपियों को जेल में डालने का काम किया गया है। पांच ही महीने में ईआरसीपी को जमीन पर उतारने का काम किया गया और श्री मोदी के आर्शीवाद से युमना के जल पर समझौते का काम भी पूरा कर दिया गया। इतना ही नहीं 450 रुपए में गैस सिलेण्डर भी देने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी की दादी ने आपातकाल में नेताओं को जेल में डालने का काम किया, ऐसे में राहुल गांधी को लोकतंत्र की बात करने का अधिकार नहीं हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि ये तुष्टिकरण करने वाले लोग हैं लेकिन भाजपा के शासन में न्याय सबके साथ होगा और तुष्टिकरण किसी के साथ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि चाहे कितने ही दल इक्कट्ठा कर लो आयेगा तो मोदी ही। जनता के पास जाये हिसाब लेकर जाये। उन्होंने कहा कि श्री मनमोहन सिंह को सत्ता में दस साल मिले लेकिन उन्होंने राजस्थान को क्या दिया, केवल एक लाख 61 हजार करोड़ जबकि श्री मोदी ने अपने अपने दस साल में छह लाख 24 हजार करोड देने का काम किया।

उन्होंने कहा कि हमने सार्वजनिक रुप से हिसाब दे दिया हैं और श्री गहलोत अपने बेटे को जीताने से फ्री हो जाये तो उनसे बहस के लिए भी भाजपा तैयार है। श्री शाह ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि मोदी के सिपाही भारत माता का जयकारा गांव-गांव ढाणी-ढाणी मोदी बनकर मोदी का संदेश सुनाये और प्रदेश की 25 की 25 सींटे मोदी की झोली में डाले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *