HindiJharkhand NewsNationalNews

रायबरेली की जनता को सौंप रही हूं अपना बेटा : सोनिया

नयी दिल्ली, 17 मई: कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने रायबरेली के लोगों से शुक्रवार को भावुक अपील करते हुए कहा कि वह उम्र के कारण यहां की जनता की सेवा अब नहीं कर पा रही हैं इसलिए अपने बेटे राहुल गांधी को उन्हें सौंप रही हैं।

श्रीमती गांधी ने रायबरेली से पार्टी उम्मीदवार तथा अपने पुत्र राहुल गांधी को वोट देने की अपील करते हुए कहा,“रायबरेली और अमेठी से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं और अब ज्यादा उम्र के कारण यहां की जनता की सेवा नहीं कर पा रही हैं इसलिए यह दायित्व अपने बेटे राहुल गांधी को सौंप रही हैं।”

उन्होंने कहा,“तीस साल तक आपने मुझे सेवा का मौका दिया। आपके सामने मेरा सिर श्रद्धा से झुका हुआ है। रायबरेली और अमेठी मेरा परिवार है। आज मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। जैसे आपने मुझे अपना माना, वैसे ही राहुल को अपना मानकर रखना है। राहुल आपको निराश नहीं करेगा।”

श्रीमती गांधी की पुत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अपने भाई को जिताने की अपील करते हुए कहा,“आज देश में बदलाव की आंधी उठी है। समाजवादी और कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर, एक सेना बनकर लड़ रहे हैं और इंडिया समूह को विजयी बनाएंगे।दस सालों से आम आदमी, गरीब, किसान प्रताड़ित है। जन जन की पुकार थी कि हमारी सुनवाई हो लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार में आपकी कोई सुनवाई नहीं हुई। आज इस देश में आंधी उठी है। इस देश की पुकार है कि भाजपा की तानाशाह सरकार को हटाया जाए और देश में एक नई चेतना स्थापित हो। मोदी जी की सरकार को उखाड़ कर फेंक दीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *