HindiNationalNewsPolitics

अगर इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में आ जाएगा लालू का ‘जंगलराज’: शाह

समस्तीपुर 06 मई : केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आगाह किया कि यदि मौजूदा लोकसभा चुनाव के बाद इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में लालू का ‘जंगल राज’ आ जाएगा।

श्री शाह ने सोमवार को उजियारपुर लोकसभा सीट पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी नित्यानंद राय के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो पूरे देश में लालू राज की तरह ‘जंगल राज’ होगा। उन्होंने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव राज्य के मुख्यमंत्री थे तब बिहार में ‘जंगल राज’ था।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, “झारखंड में इंडिया गठबंधन सरकार के एक मंत्री के सहयोगी के पास से कल 30 करोड़ रुपये की भारी नकद बरामद की गई कुछ सप्ताह पहले झारखंड में कांग्रेस सांसद के आवास से 350 करोड़ रुपये की भारी नकदी बरामद की गई थी। इसी तरह पिछले साल पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के एक मंत्री के आवास से 51 करोड़ रुपये बरामद किए गए थे।”

भाजपा नेता ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और उन्हें देश के आम लोगों की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने पूछा कि क्या भ्रष्ट आचरण में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए या सकारात्मक जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *