HindiBihar NewsNationalNewsPolitics

अवतार नहीं हैं मोदी : लालू

पटना 28 मई : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़ुद को ईश्वर की ओर से भेजे जाने वाले बयान पर आज कहा कि वह कोई अवतार नहीं हैं, 04 जून को उनकी विदाई होगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

श्री यादव ने मंगलवार को पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राजद उम्मीदवार अपनी बेटी मीसा भारती के पक्ष में जनसंपर्क अभियान के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “प्रधानमंत्री मोदी खुद को अवतार बताते हैं। वह कोई अवतार नहीं हैं। वह 04 जून को जा रहे हैं और हमारी सरकार बन रही है।”

राजद अध्यक्ष ने संविधान और आरक्षण की रक्षा के लिए सभी को एकजुट होने का आह्वान किया और कहा कि जिस तरह से देश में हालात बन रहे हैं, लोगों को एकजुट और जागरूक होकर वोट करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) आरक्षण के प्रावधानों और भीमराव अंबेडकर के संविधान पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से संविधान और आरक्षण की रक्षा के लिए एकजुट होकर मतदान करने की अपील की।

राजद प्रमुख ने कहा कि उनकी एकता एक मजबूत संदेश देगी कि इंडिया गठबंधन के नेता एकजुट हैं और राष्ट्र की प्रगति की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बिहार में इंडिया गठबंधन की शत-प्रतिशत जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार केंद्र में सत्ता परिवर्तन होगा। लोग ऐसी सरकार चाहते हैं जो देश के हित में मजबूती से काम कर सके।

श्री यादव ने महागठबंधन सरकार में 17 महीने की अल्प अवधि में बिहार के उप मुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि उनके प्रदर्शन से हर कोई खुश है। उन्होंने लोगों से भ्रम फैलाने वाले जुमलेबाजों से सतर्क रहने की अपील की और उनसे देश गंगा-जमुनी संस्कृति (हिंदू मुस्लिम सद्भाव) को मजबूत करने को कहा।

राजद अध्यक्ष ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान फुलवारीशरीफ खानकाह मुजीबिया के इमारत-ए-शरिया पहुंचे और फुलवारीशरीफ से विक्रम तक एक रोड शो निकाला। उन्होंने रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत की और उन्हें चुनाव में सामाजिक न्याय की जीत का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *