HindiJharkhand NewsNewsPolitics

आपसी रंजिश में हुई मोस्ट वांटेड बजरुद्दीन की हत्या

रांची, 23 मार्च । राजधानी रांची के डेली मार्केट थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित उर्दू लाइब्रेरी के पास दिनदहाड़े बजरुद्दीन उर्फ छोटू रंगसाज की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना शनिवार दोपहर की है। मृतक पलामू और गढ़वा जिला का मोस्ट वांटेड अपराधी था। उसके ऊपर पलामू और गढ़वा जिले के अलग-अलग थाने में कुल 30 मामले दर्ज थे। पलामू में हुए गुड्डू खान के ऊपर बम से हमले के मामले में वह मुख्य आरोपित था।

घटना को अंजाम देने वाले दोनों अपराधियों की पहचान मृतक की पत्नी ने की है। अपराधियों की पहचान मिंटू और साबिर के रूप में हुई है। दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है। आपसी रंजिश को लेकर छोटू की गोली मारकर हत्या की गई है।

सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि मामले को लेकर मृतक की पत्नी के बयान पर दो नामजद आरोपितों मिंटू और साबिर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक गढ़वा का मोस्ट वांटेड अपराधी था और इसके खिलाफ 30 मामले दर्ज थे। इसमें हत्या का सात, आर्म्स एक्ट के तहत 17 सहित अन्य मामले दर्ज है। फायरिंग करने वाले दोनों उसके साथी थे। आपसी रंजिश को लेकर हत्या की गयी है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *