HindiJharkhand NewsNewsPolitics

विपक्षी गठबंधन का सिर्फ नाम बदला है चरित्र नहीं : सुदेश महतो

टुंडी में एनडीए की जनसभा में चंद्र प्रकाश चौधरी को विजयी बनाने का किया आह्वान

धनबाद, 21 मई । आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि ‘अबकी बार 400 पार’ हमारा लक्ष्य और संकल्प है। हमारे इस लक्ष्य से विपक्ष परेशान है। विपक्षी गठबंधन का सिर्फ नाम बदला है चरित्र नहीं। जब भी 400 पार की बात होती है तो जेएमएम-कांग्रेस के पसीने छूट जाते हैं। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए झारखंड की जनता अपने प्यार, आशीर्वाद, साथ और सहयोग से 13 फूल और एक फल को दिल्ली भेजने का काम करेगी।

वे मंगलवार को टुंडी उच्च विद्यालय के मैदान में गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि टुंडी की जनता ने पिछले लोकसभा चुनावों में अपना अपार प्यार एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी को दिया था। टुंडी की जनता पिछले बार से भी अधिक संख्या में अपना मत हमें देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेगी।

महतो ने कहा कि विपक्षी गठबंधन का सिर्फ नाम बदला है चरित्र नहीं। तुष्टिकरण की राजनीति पहले भी इनकी पहचान थी और आज भी है। इनके पास विकास को लेकर कोई प्लान नहीं है। इस चुनाव में एक तरफ मोदी की गारंटी है तो दूसरी ओर कभी न पूरे हो पाने वाले झूठे वादे। अपने झूठे वादों से राज्य व राष्ट्र के मतदाताओं को भ्रमित कर रहे हैं इंडी गठबंधन के लोग।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने गिरिडीह से एनडीए उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी को जिताने और 400 पार के संकल्प को पूरा करते हुए नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस करप्शन के सिवाय कुछ नहीं जानते। इन दोनों ने राज्य को लूटा है।

इस दौरान गठबंधन के कई नेता मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *