HindiNationalNewsPolitics

संदेशखाली स्टिंग से पता चलता है कि भाजपा के भीतर कितनी सड़ांध है: ममता

कोलकाता, 04 मई : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला और पार्टी को “बंगाल विरोधी” बताया और उस पर “हर संभव स्तर पर हमारे राज्य को बदनाम करने की साजिश रचने” का आरोप लगाया।
सुश्री बनर्जी की टिप्पणी संदेशखाली घटना पर तृणमूल कांग्रेस द्वारा जारी एक कथित स्टिंग ऑपरेशन वीडियो की प्रतिक्रिया में आई है, जिसमें दिखाया गया है कि वहां जो कुछ भी हुआ वह कथित तौर पर पश्चिम बंगाल के विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी द्वारा “रचा ” गया था।
सुश्री बनर्जी ने कहा कि इससे पता चलता है कि भाजपा के भीतर ‘सड़ांध’ कितनी गहरी है।
सुश्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा “चौंकाने वाला संदेशखाली स्टिंग दिखाता है कि भाजपा के भीतर कितनी गहरी सड़ांध है। बंगाल की प्रगतिशील सोच और संस्कृति के प्रति अपनी नफरत में, बांग्ला-बिरोधियों ने हमारे राज्य को हर संभव स्तर पर बदनाम करने की साजिश रची।”
सुश्री बनर्जी ने आरोप लगाया कि भारत के इतिहास में पहले कभी भी दिल्ली में किसी सत्ताधारी दल ने पूरे राज्य और उसके लोगों को बदनाम करने की कोशिश नहीं की और भविष्यवाणी की कि इतिहास इस बात का गवाह होगा कि “बंगाल दिल्ली के षड्यंत्रकारी शासन के खिलाफ गुस्से में उठेगा और उनके “बिशोर्जन” को सुनिश्चित करेगा। (विसर्जन)।
मुख्यमंत्री ने कहा, “आज, पर्दा हटा दिया गया है, जिससे संदेशखली पर अपनी मनगढ़ंत कहानियों के साथ बंगाल की छवि को धूमिल करने की भाजपा की भयावह साजिश का खुलासा हुआ है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *