HindiEntertainmentNews

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के दूसरे संस्करण का एलान, ‘लापता लेडीज’ से होगी शुरुआत

नई दिल्ली। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) की सफलता के बाद आईएफएफएम के दूसरे एडिशन का एलान हो गया है। दूसरे आईएफएफएम समर फेस्टिवल 29 फरवरी से 2 मार्च तक होंगे। इस तीन दिवसीय फेस्टिवल में किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ से होगी। यह फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म के रूप में चुनी गई है। बता दें कि प्रतिष्ठित आईएफएफएम की शुरुआत वर्ष 2010 में हुई। इस फेस्टिवल के दौरान भारतीय फिल्मों, डॉक्यूमेंट्री और भारत के क्षेत्रीय सिनेमा को दिखाया जाता है।

फिल्म ‘लापता लेडीज’ का निर्देशन किरण राव ने किया है। वे इस फिल्म की निर्माता भी हैं। यह फिल्म वह आमिर खान के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। अब आईएफएफएम के शुभारंभ के दौरान यह फिल्म दिखाई जाएगी। इससे पहले प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘लापता लेडीज’ का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था और इसे काफी सराहना मिली थी। अब फिल्म ‘लापता लेडीज’ का ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर 29 फरवरी को आईएफएफएम में होगा। फिल्म ‘लापता लेडीज’ एक मार्च को रिलीज होगी।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में अपनी आगामी फिल्म के प्रीमियर को लेकर किरण राव ने कहा, ‘फिल्म ‘लापता लेडीज’ का फेस्टिवल में ओपनिंग फिल्म बनना एक सम्मान की बात है। मैं बेहद खुश हूं और इस फेस्टिवल का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेलबर्न के दर्शक फिल्म का आनंद लेंगे।

फेस्टिवल की डायरेक्टर मितु भौमिक ने आईएफएफएम समर फेस्टिवल के लिए प्रति अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा, ‘इस साल इस फेस्टिवल के समर एडिशन में फिल्म ‘लापता लेडीज’ ओपनिंग फिल्म होगी, जिसका निर्देशन किरण राव ने किया है’। इस फिल्म में रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और दुर्गेश कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म की कहानी दो दुल्हनों की है, जो लंबा घूंघट लिए रहती हैं और इसकी वजह से वे ट्रेन में बदल जाती हैं और अलग-अलग जगहों पर पहुंच जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *