HindiJharkhand NewsNews

एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार मामले में तीन एफआईआर दर्ज, 14 गिरफ्तार

रांची, 28 मई । राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल में डीजे संदीप उर्फ सैंडी की गोली मारकर हत्या और मारपीट करने के मामले में तीन एफआईआर दर्ज किया गया है। दो एफआइआर मारपीट में और एक हत्या मामले में दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मामले में कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें हत्या मामले में पांच पुदांग स्थित सेल सिटी फ्लैट नंबर आठ ए ब्लॉक नंबर ई नाइन निवासी पिता अशोक कुमार सिंह, पुत्र अभिषेक सिंह उर्फ विक्की सिंह, रामगढ़ निवासी यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया का मैनेजर प्रतीक, लालपुर निवासी समीरुद्दीन उर्फ छोटू और रांची के होटवार निवासी मृत्युंजय कुमार यादव उर्फ मिथुन शामिल है। जबकि मारपीट मामले में बार के लीज होल्डर विशाल सिंह, चुटिया निवासी तुसर कांती दास, अरगोड़ा निवासी अजीत कुमार सिंह, जगरनाथपुर थाना निवासी शुभम कुमार, कांके निवासी सफीर अहमद, अशोक नगर निवासी विशाल साहू, अरगोड़ा निवासी बार के संचालक उदय शंकर सिंह, पिस्का मोड़ निवासी पंकज अग्रवाल और पिस्का मोड़ निवासी मनीष कुमार उर्फ रवि शामिल है।

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि मारपीट मामले में दो एफआइआइ हुआ है। एक हत्या मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। कुल तीन एफआईआर दर्ज किया गया है। मामले में बार से नौ लोगों और हत्या मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उल्लेखनीय है कि गत रविवार की रात चुटिया थाना क्षेत्र में एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार में खाने- पीने के दौरान बार के बाउंसर और कुछ व्यक्तियों के बीच मार पीट की घटना हुई थी। मारपीट की घटना की सूचना चुटिया थाना को मिलने पर थाना के पदाधिकारी बार में पहुंचे। पुलिस के आने से पहले एक व्यक्ति के अलावे अन्य सभी लोग वहां से चले गये थे।

पुलिस उस एक व्यक्ति को चुटिया थाना ले गयी । इसके बाद रविवार देर रात 01.18 बजे बार के डीजे संदीप उर्फ सैंडी बार के बाहर स्थित लिफ्ट के सामने खड़े थे, उस वक्त लिफ्ट से एक हथियार बंद व्यक्ति दूसरे तल पर स्थित बार में आया और लिफ्ट के सामने खड़े डीजे सैंडी, जो टैक्सी के इंतजार में खड़ा था, को आते ही गोली मार दिया। गोली मारने के बाद आरोपित सीढ़ी से नीचे उतरा । फिर बार के शीशे पर नीचे से गोली चलायी। जब पुलिस की गश्ती दल गोली की आवाज सुनकर पहुंचा तो आरोपित घटना स्थल से भाग गया। पुलिस टीम गोलीबारी में घायल डीजे को ईलाज के लिए रिम्स ले गयीए जहां इलाज के क्रम में डीजे संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी की मौत हो गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *