HindiJharkhand NewsNewsPolitics

मेनिफेस्टो को सभी भाषाओं में अनुवाद कर लोगों तक पहुंचाएं:गुलाम अहमद मीर

रांची, 07 अप्रैल । झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के पदाधिकारीयों, वार रूम के पदाधिकारियों, सोशल मीडिया पदाधिकारियों, अग्रणी संगठन मोर्चा के अध्यक्षों की बैठक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में रविवार को हुई। बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने पूरे मीडिया विभागों के कार्यों का विवेचना किया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।

इस क्रम में उन्होंने निर्देश दिया की पांच न्याय 25 गारंटी तथा कांग्रेस के मेनिफेस्टो को समाज के सभी वर्गों तक पहुंचाने के लिए झारखंड में बोली और लिखे जाने वाली सभी भाषाओं में अनुवाद कर लोगों तक पहुंचने के लिए आवश्यक तैयारी करने की जरूरत पर बल दिया।

उन्होंने निर्देश दिया कि चुनाव के दौरान विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में व्यापक प्रचार प्रसार के लिए प्रदेश स्तर के प्रवक्ताओं की नियुक्ति प्रभारी के रूप में जिला और लोकसभा स्तर पर किया जाए। इससे जिला और लोकसभा स्तर के प्रवक्ताओं में समन्वय स्थापित हो सके। इस क्रम में उन्होंने कहा कि वर्तमान चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है । मीडिया विभाग के सदस्यों की भूमिका चुनाव के दौरान तो महत्वपूर्ण है लेकिन चुनाव के पहले की तैयारी मीडिया विभाग से जुड़े नेताओं पर ही होती है। आज के दौर में अपनी बातों को जनता तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम मीडिया है। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि चुनावी जंग का मैदान तैयार है। जंग जीतने के लिए हर हथियार का इस्तेमाल किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *