HindiNationalNewsPolitics

भाजपा ने कहा- अरविंद केजरीवाल भगोड़ा नंबर 1, इनाम मिलना चाहिए

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रवर्तन निदेशालय के सातवें समन पर भी न पहुंचने पर निशाना साधा है। पार्टी ने उन्हें भगोड़ा करार दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आज कहा कि अरविंद केजरीवाल को ‘भगोड़ा नंबर 1’ होने का इनाम मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर भगोड़ा नंबर 1 का कोई नोबेल पुरस्कार हो तो वह केजरीवाल को ही मिलना चाहिए।आज सातवें समन पर भी केजरीवाल ईडी के सामने पेश नहीं हुए। अब वे विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं। पूनावाला ने कहा कि जब वे अन्ना हजारे के साथ थे तो कहते थे कि ‘पहले इस्तीफा’ फिर जांच करें’। अब वह इससे पीछे भाग रहे हैं। शराब घोटाले के मास्टरमाइंड आज न तो अपना इस्तीफा देंगे और न ही जांच में हिस्सा लेंगे, क्योंकि अब वे, सोनिया गांधी, लालू प्रसाद यादव के मित्र और सहयोगी हैं।

भाजपा नेता पूनावाला ने कहा कि बार-बार केजरीवाल इसे बदले की राजनीति बता रहे हैं। पूनावाला ने सवाल किया कि फिर भी कोर्ट ने उन्हें क्यों नहीं राहत दी। भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल भ्रष्ट हैं और उन्हें शराब नीति घोटाले पर जनता को जवाब देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *