HindiNationalNews

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत बखरूपारा में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने बीती रात बीच बस्ती में उन्हें तीन गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से भाग निकले। शुरुआती जांच में वारदात के आपसी रंजिश में होने की बात सामने आई है।

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने सोमवार की रात करीब 10 बजे एक के बाद एक तीन गोली विक्रम बैस को मारी, जिसमें एक गोली विक्रम बैस के सिर में दूसरी उनके गोली पेट और तीसरी गोली सीने में लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग अपने घरों से बाहर निकले। उन्होंने देखा कि विक्रम बैस खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं, घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बीच बस्ती हुई इस वारदात के बाद लोगों में दहशत व्यप्त है। फिलहाल अब तक प्रारंभिक जांच में किन हमलावरों ने विक्रम बैस को गोली मारी इसका पता नहीं चल सका है। वहीं नक्सली द्वारा क्या विक्रम बैस को धमकी दी गई थी या फिर किसी से आपसी रंजिश थी, सभी पहलुओं पर हत्या की पुलिस जांच कर रही है। साथ ही शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *