NewsHindiNational

रेवाड़ी सड़क हादसे में शादी से लौट रहे पांच लोगों की मौत

रेवाड़ी। रेवाड़ी में बुधवार की सुबह हरियाणा रोडवेज की बस और कार की आमने-सामने हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर स्थित गांव सिहा के पास हुआ है। मृतक चांगरोड जिला दादरी के रहने वाले थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। बुधवार को सुबह महेंद्रगढ़ रोड स्थित सिहा गांव के पास उनकी कार हरियाणा रोडवेज की बस से टकरा गई जिसमें कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के दौरान हुई धमाके की आवाज को सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उनको निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत कोशिश कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान चरखी दादरी के चांगरोड गांव के रहने वाले अजीत (45), सुरेंद्र (42), बिल्लू (40), चरखी दादरी के सुई गांव के रहने वाले सूरत (70) और भिवानी के दिनोद गांव के रहने वाले प्रताप (55) के रूप में हुई है। मरने वाले सभी शादी में शामिल होकर चरखी दादरी लौट रहे थे।

रिश्तेदार राम सिंह के अनुसार, सभी लोग बिना सोए 3 दिन से शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आई है। पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *