HindiJharkhand NewsNewsPolitics

पश्चिमी सिंहभूम में पारिवारिक विवाद में हुई थी दो बच्चों समेत चार की हत्या, पांच आरोपित गिरफ्तार

पश्चिमी सिंहभूम, 18 फ़रवरी । जिले के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के नुरदा गांव के टुंगूवासा में पारिवारिक विवाद में दो बच्चों समेत चार लोगों को हत्या की गई थी। मामले में पुलिस ने कार्रवाई हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पारिवारिक विवाद में देवर और चाचा ससुर ने इस हत्या को अंजाम दिया था।

एसपी आशुतोष शेखर ने रविवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में मंगल सिंह सिंकु, मोटरा सिंकु, जोगेन सिंकु, सोमा सिंकु और टुपरा सिंकु शामिल हैं। उन्होंने बताया कि हत्या की इस घटना को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गयी थी, जिसकी वजह से शव को रेल की पटरी पर फेंक दिया गया था। पांच लोगों ने इस सामूहिक हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस ने चार आरोपितों की गिरफ्तारी शनिवार रात में ही कर ली थी जबकि एक की गिरफ्तारी रविवार को की गयी है। आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि डायन-बिसाही के आरोप में एक ही परिवार के चार लोगों की सामूहिक हत्या को अंजाम देकर शवों को ईलीगाड़ा के पास रेल पटरी पर फेंका दिया गया था। शनिवार की सुबह सभी का शव मिले थे। मृतकों में महिला रोयबारी सिंकू व उसके चार साल के बेटा और छह माह की बेटी की पहचान हुई थी। एक अन्य व्यक्ति के शव की पहचान अभी नहीं हो पायी है। घटना के दौरान मृतका की एक सात साल की बेटी किसी तरह आरोपितों के चंगुल से भागकर बड़े चाचा के पास जा पहुंची तो उसकी जान बच गई थी। तब घटना का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *