HindiNationalNewsPolitics

घोसी मैं स्वयं आया हूँ वोट मांगने : योगी आदित्यनाथ

  • एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में सीएम योगी की चुनावी जनसभा, सपा पर जमकर गरजे योगी

मऊ। जिले की घोसी लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में सोमवार को मोहम्मदाबाद क्षेत्र के रानीपुर में चुनावी जनसभा में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील की।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके हैं। अंतिम और सातवें चरण में आज सभी मतदाताओं से अपील करने के लिए मुझे आना पड़ा है। देश के अंदर प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। अब तक के 6 चरणों ने साबित कर दिया है कि अबकी बार 400 बार।

योगी ने कहा कि कल पीएम मोदी का मार्गदर्शन आपको प्राप्त हुआ। पिछले 10 वर्षों में देश की तस्वीर बदलने का काम मोदी ने किया है। देश के अंदर शांतिपूर्ण वातावरण, देश का सम्मान नरेन्द्र मोदी के कारण बढ़ा है। विकास के बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं। रेलवे, हाईवे, बड़े-बड़े संस्थान, मेडिकल कॉलेज, आईआईटी, एम्स ट्रिपल आईआईटी मोदी कारण बन रहा है। 80 करोड़ गरीबों को फ्री में राशन मिल रहा है। गरीबों को आयुष्मान कार्ड देने का कार्य, किसानों को किसान सम्मान निधि, करोड़ों लोगों को शौचालय की सौगात मिली है। चार जून को जब मोदी की सरकार बनेगी तो 70 वर्ष के ऊपर के लोगों को आयुष्मान कार्ड मिलेगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा का इंडी गठबंधन की सोच नकारात्मक है। ये लोग भगवान राम का विरोध करते हैं। भारत का भी विरोध करते हैं। पिछड़ों के हकों में डकैती डालते हैं। इनका घोषणा पत्र मुस्लिम लीग का लगता है। कांग्रेस का घोषणा पत्र कहता है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो वह आरक्षण का लाभ मुसलमान को भी देने का काम करेंगे। क्या पिछड़े और अति पिछड़े आरक्षण में सेंध लगाने की छूट देंगे। आरक्षण का आधार धर्म नहीं हो सकता। आरक्षण पिछड़ी जाति अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को ही मिलना चाहिए।

कांग्रेस और सपा के लोग आपके घरों में डकैती डालना चाहते हैं। इनसे सावधान होने की जरूरत है। इनका घोषणा पत्र कहता है कि अगर सत्ता में आएंगे तो जनता जनार्दन पर विरासत टैक्स लगाएंगे। आपके बाप दादा ने जो संपत्ति बनाई है, आपको जो मिला है, कांग्रेस और सपा की सरकार आने पर उसको आधा ले लिया जाएगा। आधा लेकर उसे रोहिंग्या या पाकिस्तानियों या बांग्लादेशियों को देने का काम किया जाएगा। अपनी प्रॉपर्टी पर डकैती डालने की छूट दिलाएंगे क्या ?

सत्ता में आने पर कांग्रेस पर्सनल कानून लागू करेगी। बेटी स्कूल नहीं जा पाएगी। महिलाएं बाजार नहीं जा पाएंगी। बुर्के के अंदर महिलाओं को दुबक के रहना पड़ेगा। यह भारत के संविधान का अपमान है। भारत बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान से चलेगा। भारत के अंदर शरियत का कानून लागू नहीं होने दिया जाएगा

सीएम योगी ने कहा कि देश की आवाज है फिर एक बार मोदी सरकार। मोदी सरकार इसलिए क्योंकि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। इसीलिए हम लोग आपके पास आए हैं। यहां का एनडीए प्रत्याशी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ रहा है। भाजपा, अपना दल, निषाद पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल यह सभी प्रत्याशी को अपना समर्थन दे रहे हैं। अरविंद राजभर एक युवा और जुझारू प्रत्याशी हैं। एक युवा आपका प्रतिनिधित्व करेगा तो गांव गरीब के लिए कार्य करेगा। मऊ के विकास के लिए कार्य करेगा। पूर्व सांसद कल्पनानाथ राय के सपनों को साकार करेगा। श्याम नारायण पांडे ने सपना देखा था। हल्दीघाटी के माध्यम से उस देश भक्ति की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेगा।

बिना मुख्तार अंसारी का नाम लिए उन्होंने कहा कि मऊ के दंगे की तरह भयभीत हो रहे हैं क्या। माफिया वाफिया कुछ नहीं बचे। माफिया सब मिट्टी में मिल गए हैं। एनडीए के प्रत्याशी को विजयी बनाकर भेजना है।चार दिन आप घर-घर संपर्क करेंगे। ओम प्रकाश राजभर की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि बुढ़ापे का सहारा है छड़ी। उसके पिता ने अभी से अपने बुढ़ापे का सहारा छड़ी अपने पुत्र को पकड़ा दिया है। घोसी और मऊ के लिए सहारा बनेगी छड़ी। अरविंद राजभर के लिए मतदान अपील करते हुए उन्होंने कहा कि इस छड़ी को विकास का सहारा बनाना है। कल से 31 मई तक घर-घर जाना है और मतदाताओं से मतदान करवाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *