HindiJharkhand NewsNewsPolitics

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा- झारखंड में इंडिया गठबंधन करेगी बेहतरीन प्रदर्शन

रांची: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के झारखंड प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर देश के सातवें चरण और झारखंड के चौथे चरण के पहले कार्ययोजना एवं रणनीति तय किया। झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में जहां झारखंड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, सुबोधकांत सहाय, कालीचरण मुंडा, सुखदेव भगत, के एन त्रिपाठी, रोशन लाल भाटिया, मंजूर अहमद अंसारी, शशि भूषण राय समेत कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे. बैठक में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड में इंडिया गठबंधन सबसे बेहतर प्रदर्शन करने जा रही है.

राज्य में हुए पहले चरण, दूसरे चरण, तीसरे चरण के चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के साथ संगठन ने काम किया है. राज्य में चौथे चरण के हो रहे मतदान में भी तीन सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करने वाली है. उन्होंने कहा कि गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में हमारी स्थिति काफी मजबूत है. राजमहल और दुमका भी इंडिया गंठबंधन जीत रही है। कांग्रेस और सहयोगी दल अच्छी मेहनत करके सीट निकालने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. ऐसे में इस सीट पर भी हमारी जीत निश्चित है.इसमें बस थोड़ी सी सुधार की जरूरत है कि संगठन द्वारा बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के बीच आपसी समन्वय को बेहतर किया जाए ताकि चुनाव के दौरान प्रत्याशी एवं बूथ एजेंट के बीच सीधा संवाद कायम रहे.

पूरी टीम को आज और अभी से लेकर मतदान के दिन तक आपस में लगातार हर दिन संवाद होते रहना चाहिए, जिससे भाजपा द्वारा चुनाव की धारा को मोड़ने का कोई भी प्रयास सफल न हो सकें. बैठक के दौरान गुलाम अहमद मीर ने कहा कि पार्टी किसी एक को उम्मीदवार बनाती है लेकिन चुनाव संगठन का हर कार्यकर्ता अपने-अपने मोहल्ले, वार्ड, प्रखंड में लड़ता है ताकि पार्टी की जीत हो सके. 10 वर्षों के कुशासन से निकलने का यह सुनहरा अवसर है और हमें इसे किसी भी हाल में इस मौके को नहीं खोना है यह मानकर हर कांग्रेसी काम करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *