HindiJharkhand NewsNews

रामगढ़ में 90 लीटर शराब की कार से हो रही थी तस्करी, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

  • लोकसभा चुनाव को लेकर जारी है हाई अलर्ट, अवैध कारोबार

रामगढ़। लोकसभा चुनाव को लेकर रामगढ़ पुलिस हाई अलर्ट पर है। अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इस दौरान अपराधी भी नए-नए तरीके से अपने कारोबार को संचालित करने की जुगत में है। रजरप्पा थाना क्षेत्र में 90 लीटर अवैध शराब की तो तस्करी करते हुए एक अल्टो कार को जप्त किया है। इस दौरान प्रेमचंद महतो को भी गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी डॉ बिमल कुमार ने दी। पुलिस ने 650 एमएल किंगफिशर बियर की 120 बोतल, 375 एमएल मैकडॉवेल स्पेशल लग्जरी व्हिस्की का 24 बोतल, 750 एमएल मैकडॉवेल स्पेशल लग्जरी व्हिस्की का दो बोतल और 180 एमएल का मैकडॉवेल स्पेशल लग्जरी व्हिस्की के 12 बोतल जप्त किए गए हैं।

कहां से लाई गई थी शराब हो रही है जांच

एसपी डॉ बिमल कुमार ने बताया कि प्रेमचंद महतो रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा गांव का रहने वाला है। इतनी भारी मात्रा में अवैध शराब कहां से लेकर आया था उसकी जांच की जा रही है। इसका भी पता लगाया जा रहा है कि वह शराब कहां पहुंचाई जा रही थी।

एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक काले रंग की अल्टो कार जेएच 24 एल 7773 से अवैध तस्करी की जा रही है। सूचना के बाद रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद और रजरप्पा थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडे के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम ने जब छापेमारी शुरू की तो रजरप्पा थाना क्षेत्र के लारी पनशाला मोड़ के पास उक्त गाड़ी को रुकवाया गया। जांच करने पर अल्टो कर पर भारी मात्रा में अवैध शराब मिली।

PILAR234

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *