HindiNationalNewsPolitics

भाजपा के स्थापना दिवस पर जेपी नड्डा का कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 पार के संकल्प को पूरा करने का आह्वान

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज (शनिवार) पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 पार के संकल्प को पूरा करने का आह्वान किया। नड्डा ने भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं के अलावा मीडिया को भी संबोधित किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जो जनसंघ के दिनों से लगातार अपने वैचारिक अधिष्ठान राष्ट्रवाद के साथ सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मंत्र को लेकर चल रही है। भाजपा वैचारिक पार्टी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने कश्मीर में अनुच्छेद 370 को समाप्त किया गया। तीन तलाक को खत्म किया गया। आज भाजपा के लोकसभा में 303 सदस्य हैं। भाजपा जनता का प्रतिनिधित्व सबसे ज्यादा नेताओं के माध्यम से कर रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा जिस मुकाम पर पहुंची है, उस यात्रा में 4-5 पीढ़ियां खप गईं। उनके तप, योगदान और तपस्या के कारण आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

जेपी नड्डा ने भाजपा के करोडों कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस बार मोदी जी के नेतृत्व में 2024 के चुनाव में हम पूरी ताकत से लग जाएं। इस चुनाव में एनडीए 400 पार करेगी, इस संकल्प को दोहराएं और इस संकल्प को पूरा करें। उन्होंने कहा कि भाजपा के बूथ कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर उनसे संपर्क करें और प्रत्येक व्यक्ति तक मोदी जी के संदेश को पहुंचाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *