HindiNationalNews

उत्तर प्रदेश: गोंडा में ज्वैलर्स से बंदूक की बल पर जेवर सहित लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा। करनैलगंज कस्बा स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान पर घुसे बदमाशों ने बंदूक की बल पर जेवर और 1.80 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। दुकानदार बदमाशों से इतना खौफ खा गया कि उसने पुलिस को लूट की सूचना ही नहीं दिया। घटना के दूसरे दिन लूट के इस घटना की लिखित तहरीर कर्नलगंज कोतवाली में दी गई। इसके बाद एसपी ने घटना का खुलासा करने के लिए पांच टीमों का गठन किया है।

करनैलगंज कस्बा में एक ज्वैलर्स के यहां हेलमेट लगाकर घुसे बदमाशों ने भारी मात्रा में सोने-चांदी और नगदी लूट कर फरार हो गए। दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को घटना के दूसरे दिन दिया। दुकानदार का कहना है कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जाते वक्त बदमाशों ने उसे धमकाया था। यदि इस मामले की जानकारी किसी को दिया तो जान से भी हाथ धोना पड़ेगा। हालांकि लोगों के समझाने बुझाने के बाद व्यापारी ने दूसरे दिन पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया। लूट की बड़ी घटना की जानकारी होते ही करनैलगंज की कोतवाल ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दिया। पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद घटना का शीघ्र खुलासा करने के लिए निर्देश दिया।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि कस्बा के विश्वास नाम के ज्वैलर्स ने एक लिखित तहरीर दिया, जिसमें कहा गया की चार मार्च को दुकानदार दुकान पर बैठकर हिसाब किताब कर रहा था। इसी दौरान दो अज्ञात व्यक्ति हेलमेट लगाकर दुकान में घुसे और आभूषण एवं नगदी लूटकर ले गये। धमकाने की वजह से पीड़िता ने पुलिस में शिकायत नहीं की। दूसरे दिन रात में यह सूचना पुलिस को मिली है। फिलहाल घटना का खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *