Bihar NewsHindiNews

बिहार : ‘ चाचा’ से समझौते के मूड में नहीं चिराग, कहा- इन सभी चीजों से आगे निकल गया

हाजीपुर । बिहार में सभी राजनीतिक दल चुनावी प्रचार में अब अपनी पूरी ताकत से जुट गए हैं। इस बीच, राष्ट्रीय लोक जन शक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने एनडीए के समर्थन की घोषणा की है। इसके बावजूद लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान से उनका मनमुटाव कम होता नहीं दिख रहा है। चिराग ने कहा कि अब वे इन सभी चीजों से आगे निकल चुके हैं।

चिराग ने कहा कि इन चीजों को पीछे छोड़ चुका हूं। आज की तारीख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार की सभी 40 सीटें जीत कर देनी है। चिराग रविवार शाम अपने चुनावी क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे।

उन्होंने यहां पत्रकारों द्वारा चाचा पारस के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उन्होंने आशीर्वाद का हाथ मेरे सिर से क्यों हटा लिया, यह मुझे नहीं पता। मुझे घर और परिवार से बाहर कर दिया, इसका कारण मुझे नहीं पता था। क्या कारण था कि आप लोग बार-बार पूछते थे चिराग पासवान के साथ कोई समझौता हो सकता है, तब उनका बार-बार कहना कि सूरज पश्चिम से निकल जाएगा, लेकिन चिराग से मेरा कोई रिश्ता नहीं रहेगा।

चिराग ने कहा, ” आप लोगों द्वारा परिवार एक होने की बात पर उनका ‘ नेवर – नेवर ‘ कहना मुझे नहीं पता। ये सारी बातें सारी घटना क्यों घटी? बहरहाल मैं अभी इन चीजों से बहुत आगे निकल चुका हूं। मुझे बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट की लड़ाई के साथ आगे बढ़ना है। तमाम चीजों को पीछे छोड़ चुका हूं।”

उन्होंने हाजीपुर से अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि यहां के लोगों का प्यार जरूर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *