HindiJharkhand NewsNews

पलामू: झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक की पड़वा शाखा से 5.50 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

पलामू। पड़वा स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक शाखा में शुक्रवार सुबह लूट की घटना हुई। बैंक खुलते ही लुटेरों ने नगदी की लूटपाट की। करीब 5.50 लाख रुपए लूटे जाने की सूचना मिली है। अपराधियों की संख्या चार बताई गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद से बैंक एवं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

इस संबंध में बैंक मैनेजर अभिषेक तिवारी ने बताया कि चार की संख्या में आए लुटेरों ने पड़वा की झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक शाखा के खुलते ही अंदर घुस गए और कर्मियों को बंधक बना लिया। जिस समय घटना हुई उस वक्त बैंक में चार कर्मचारी थे। सभी को एक कमरे में बंद करने के बाद लुटेरों ने करीब 5.50 लाख रुपए बैंक से लूटे और फरार हो गए।

घटना की पुष्टि करते हुए जिले की एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया कि सूचना मिली है। पड़वा से सटे सभी थाना को अलर्ट किया गया है। अपराधियों के भागने वाले रास्ते में विशेष छानबीन तेज की गई है।

इधर, जानकारी मिली है कि लूटपाट के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के सारे पार्ट्स नोज डाले हैं और वीडियो स्टोर करने वाला डीवीआर साथ ले गए हैं। ऐसे में लुटेरों की पहचान मुश्किल हो रही है। बैंक से सटे आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले ले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *